鬼賊、皇賊共の悪魔主義による幼児達の性犠牲カルト、これら真実知って黙ってられる人は人じゃない!世界拡散中記事、世界拡散にご活用ください!その35

Construction of_occupation_of_Japan

निम्नलिखित शिकायतों को दुनिया भर में फैलाया जाएगा, और प्रत्येक देश की अदालतों में एक गहरी स्थिति होगी।

 

पूरे विश्व से, अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय में, इस शिकायत के रूप को एक टेम्पलेट के रूप में देखें।

 

कृपया धमाकेदार, डोंग डोंग के साथ मुकदमा चलाएं! !!

 

 

शिकायत

 

10 फरवरी, रीवा का चौथा वर्ष

 

टोक्यो जिला लोक अभियोजक कार्यालय

 

आपराधिक आरोप एजेंट अटॉर्नी किकुजी मिनामाइड

 

हत्या, हत्या के प्रयास, हत्या और सिविल सेवकों के दुरुपयोग के मामले

 

 

https://hanwakukikin.jp/pdf/sawaguchi/sawaguchi_genkoku1-040210.pdf

 

 

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शिकायत

 

10 फरवरी, रीवा का चौथा वर्ष

 

टोक्यो जिला लोक अभियोजक कार्यालय

 

आपराधिक आरोप एजेंट अटॉर्नी किकुजी मिनामाइड

 

हत्या, हत्या के प्रयास, हत्या और सिविल सेवकों के दुरुपयोग के मामले

 

पहली पार्टी का संकेत

 

5-1-1-1104, हिगाशिनाकानो, नाकानो-कू, टोक्यो 164-0003

 

आपराधिक आरोप युजी सवागुचि

 

टोरू बिल्डिंग की दूसरी मंजिल, शिममाची-डोरी ताकेया-चो, नाकाग्यो-कू, क्योटो 604-0093 (डिलीवरी प्लेस)

 

फोन 075-211-3828

 

फैक्स 075-211-4810

 

ऊपर आपराधिक आरोप एजेंट

 

अटॉर्नी किकुजी मिनामाइड

 

कक्ष 1113, प्रतिनिधि सभा द्वितीय सदस्य, 2-1-2 नागताचो, चियोदा-कु, टोक्यो 100-8982

 

2-49 शुकुचो, मिनामी-कू, योकोहामा-शि, कनागावा 232-0017

 

प्रतिवादी योशीहिदे सुगा (पूर्व प्रधान मंत्री)

 

कमरा 1222, प्रथम सदस्य कार्यालय भवन, 2-2-1 नागाटाचो, चियोदा-कु, टोक्यो 100-8981

 

वाको हैचोबोरी बिल्डिंग 9वीं मंजिल, 6-3 हैचोबोरी, नाका-कू, हिरोशिमा 730-0013

 

प्रतिवादी फुमियो किशिदा (वर्तमान प्रधान मंत्री)

 

कक्ष 1104, प्रतिनिधि सभा द्वितीय सदस्य, 2-1-2 नागताचो, चियोदा-कु, टोक्यो 100-8982

 

 

 

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31-1 चुओ-चो, कसाओका-शि, ओकायामा 714-0088

 

आपराधिक आरोप कात्सुनोबु काटो (पूर्व मुख्य कैबिनेट सचिव)

 

कमरा 611, प्रथम सदस्य कार्यालय भवन, 2-2-1 नागाटाचो, चियोदा-कु, टोक्यो 100-8981

 

नंबर 201 गुड़िया आकाशी, 2-8-21 एओइचो, आकाशी सिटी, ह्योगो प्रान्त 673-0882

 

प्रतिवादी यासुशी निशिमुरा (कोरोनावायरस काउंटरमेशर्स के पूर्व मंत्री)

 

कमरा 902, प्रथम सदस्य कार्यालय भवन, 2-2-1 नागाटाचो, चियोदा-कु, टोक्यो 100-8981

 

5-63 हाकाटा-चो, त्सू सिटी, माई प्रीफेक्चर 514-0053

 

प्रतिवादी नोरिहिसा तमुरा

 

कक्ष 1103, प्रतिनिधि सभा द्वितीय सदस्य, 2-1-2 नागताचो, चियोदा-कु, टोक्यो 100-8982

 

26-8 येज़ाकी-चो, हिरात्सुका-शि, कानागावा 254-0811

 

प्रतिवादी तारो कवानो (विदेश मंत्री)

 

कक्ष 903, प्रतिनिधि सभा द्वितीय सदस्य, 2-1-2 नागाटाचो, चियोदा-कु, टोक्यो 100-8982

 

1189 यामाशिता-चो, हिताचिओटा-शि, इबाराकी 313-0013

 

प्रतिवादी हिरोशी काजियामा

 

कमरा 502, प्रथम सदस्य कार्यालय भवन, 2-2-1 नागाटाचो, चियोदा-कु, टोक्यो 100-8981

 

1-16-16 निशिकोकुबुनजिदाई, इचिहारा शहर, चिबा प्रान्त 290-0072

 

प्रतिवादी हिरोकाज़ु मात्सुनो

 

कमरा 613, प्रथम सदस्य कार्यालय भवन, 2-2-1 नागाटाचो, चियोदा-कु, टोक्यो 100-8981

 

2-14-12 मिज़ोनोकुची, ताकात्सु-कू, कावासाकी-शि, कनागावा 213-0001

 

प्रतिवादी दाइशिरो यामागीवा

 

कमरा 407, प्रतिनिधि सभा का दूसरा सदस्य, 2-1-2 नागाटाचो, चियोदा-कु, टोक्यो 100-8982

 

1-5-25 नाकाज़ोन, फुजियोशिदा सिटी, यामानाशी प्रान्त 403-0007

 

प्रतिवादी नोरिको होरियुचि

 

कमरा 1205, प्रतिनिधि सभा द्वितीय सदस्य, 2-1-2 नागाटाचो, चियोदा-कु, टोक्यो 100-8982

 

205 स्टोक हाचियोजी, 4-1-2 मायोजिन-चो, हचियोजी-शि, टोक्यो 192-0046

 

प्रतिवादी कोइची हागिउडा

 

 

 

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दूसरे आरोप का उद्देश्य

 

अभियुक्तों के आपराधिक आरोप हैं हत्या (दंड संहिता का अनुच्छेद 199), हत्या का प्रयास (दंड संहिता का अनुच्छेद 203, उसी का अनुच्छेद 199), कॉर्पोरेट हत्या (दंड संहिता का अनुच्छेद 211), और सार्वजनिक अधिकारी का दुरुपयोग प्राधिकरण चूंकि इसे (दंड संहिता के अनुच्छेद 193) के तहत माना जाता है, इसलिए अभियुक्तों पर कड़ी सजा का आरोप लगाया जाता है।

 

तीसरे आरोप के तथ्य

 

आपराधिक आरोप प्रतिनिधि सभा के सभी सदस्य हैं, और आपराधिक आरोप योशीहिदे सुगा (बाद में "सुगा" के रूप में संदर्भित) 16 सितंबर, 2 वर्ष से 4 अक्टूबर, 3 वर्ष तक प्रधान मंत्री का पद धारण करते हैं। आरोपी फुमियो किशिदा (इसके बाद "किशिदा" के रूप में संदर्भित) 4 अक्टूबर, 1991 से प्रधान मंत्री के पद पर हैं, और आरोपी कत्सुनोबु काटो (बाद में "काटो" के रूप में संदर्भित) कान हैं। कैबिनेट के प्रधान मंत्री, यासुतोशी निशिमुरा ( इसके बाद "निशिमुरा" के रूप में संदर्भित) कैबिनेट के नए कोरोनोवायरस संक्रामक रोग के प्रधान मंत्री हैं, और नोरिहिसा तमुरा (बाद में "तमुरा" के रूप में संदर्भित) आरोपी हैं। स्वास्थ्य, श्रम और कल्याण मंत्री क्षेत्राधिकार, तारो कोनो (बाद में "कोनो" के रूप में संदर्भित) क्षेत्राधिकार के नए कोरोनावायरस संक्रमण के खिलाफ टीकाकरण को बढ़ावा देने के प्रभारी मंत्री हैं, और आरोपी हिरोशी काजियामा (बाद में "काजियामा" के रूप में संदर्भित) प्रभारी हैं। के मंत्री कैबिनेट की अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग, आरोपी हिरोकाज़ु मात्सुनो (बाद में "मात्सुनो" के रूप में संदर्भित) किशिदा कैबिनेट के प्रधान मंत्री हैं, और आरोपी शिगेयुकी गोटो (बाद में "गोटो" के रूप में संदर्भित) स्वास्थ्य मंत्री हैं। , किशिदा कैबिनेट का श्रम और कल्याण। आपराधिक आरोप दाइशिरो यामागीवा (बाद में "यामागीवा" के रूप में संदर्भित) नए कोरोना उपायों और किशिदा कैबिनेट के स्वास्थ्य संकट प्रबंधन के प्रभारी मंत्री हैं, और आपराधिक आरोप शोको होरियुची (इसके बाद के रूप में संदर्भित) "होरियुची") किशिदा कैबिनेट के टीकाकरण प्रचार के प्रभारी मंत्री हैं। आपराधिक आरोप कोइची हागिता (बाद में "हगिता" के रूप में संदर्भित) किशिदा कैबिनेट की अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग मंत्री हैं। आरएनए वायरस SARS-CoV2 (इसके बाद "वुहान वायरस" के रूप में संदर्भित), जो कि आरएनए वायरस का एक प्रकार है, में सार्वजनिक स्वास्थ्य नीतियां हैं जैसे कि महामारी की रोकथाम के उपाय, शुरुआत की रोकथाम और वृद्धि की रोकथाम, और चिकित्सा नीतियां जैसे उपचार (इसके बाद "स्वास्थ्य नीति")। यह एक विशेष स्थिति में एक राष्ट्रीय सिविल सेवक है, जिसके पास लोगों के जीवन, शरीर और संपत्ति, आर्थिक गतिविधियों आदि की रक्षा के लिए एक संवैधानिक और वैधानिक दायित्व है (इसके बाद "संरक्षण दायित्व" के रूप में संदर्भित) है। वैसे,

 

 

 

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I. स्वास्थ्य, श्रम और कल्याण मंत्रालय के अधिकारियों (बाद में "कैबिनेट साजिशकर्ता" के रूप में संदर्भित) के सहयोग से, वुहान वायरस संक्रमण को संक्रामक रोग नियंत्रण कानून के अनुच्छेद 6, पैराग्राफ 7 में "नए इन्फ्लूएंजा संक्रमण" के रूप में परिभाषित किया गया है। तीसरे "नए कोरोनावायरस संक्रमण" को नामित करने के अलावा, सुरक्षा साबित नहीं हुई थी, और यह अनुमान लगाते हुए कि मृत्यु जैसी कई हानिकारक घटनाएं होंगी, उन्होंने लोगों के लिए सुरक्षा दायित्व का उल्लंघन किया। गुणवत्ता सुनिश्चित करने पर अधिनियम के अनुच्छेद 14, प्रभावशीलता, और फार्मास्यूटिकल्स, चिकित्सा उपकरणों, आदि की सुरक्षा अपने अधिकार का दुरुपयोग करके (अधिनियम संख्या 145, 10 अगस्त, 1960; इसके बाद "फार्मास्युटिकल मशीनरी अधिनियम" के रूप में संदर्भित) 3 के आधार पर,

 

1 फरवरी 14, 1945 को, mRNA वैक्सीन (ब्रांड का नाम: कोमिनाटी इंट्रामस्क्युलर इंजेक्शन, सामान्य नाम: कोरोनावायरस-संशोधित यूरिडीन आरएनए वैक्सीन (SARS-CoV-2), सक्रिय संघटक का नाम: Tojinameran, आवेदक का नाम: Pfizer Inc., आवेदन की तारीख: दिसम्बर 18, रीवा का दूसरा वर्ष) विशेष स्वीकृति

 

2 वायरल वेक्टर वैक्सीन (ब्रांड नाम: बकिज़ेब्रिया इंट्रामस्क्युलर इंजेक्शन, सामान्य नाम: कोरोनावायरस (SARS-CoV-2) वैक्सीन (पुनः संयोजक सलादेनोवायरस वेक्टर, आवेदक का नाम: एस्ट्राजेनेका स्टॉक) 21 मई को, तीसरे वर्ष कंपनी, आवेदन की तारीख: 5 फरवरी, 3 तारीख रीवा का वर्ष) विशेष अनुमोदन

 

3 उसी दिन पहले, mRNA वैक्सीन (ब्रांड का नाम: COMD19 वैक्सीन मॉडलर इंट्रामस्क्युलर इंजेक्शन, सामान्य नाम: कोरोनावायरस-संशोधित यूरिडीन RNA वैक्सीन (SARS-CoV-2), आवेदक का नाम: Takeda Yakuhin Kogyo Co., Ltd., आवेदन दिनांक: रीवा विशेष स्वीकृति (5 मार्च, 3)

 

वे सभी जल्दी से चले गए, और यह जानते हुए कि लोग टीकाकरण कानून (कानून संख्या 68, 30 जून, 1948) के अनुच्छेद 9 के तहत प्रयास करने के लिए बाध्य थे, अनावश्यक रूप से जानबूझकर, मार्च फरवरी 17 से, हम दबाव का उपयोग करेंगे समूह टीकाकरण, व्यावसायिक टीकाकरण, आदि 12 वर्ष और उससे अधिक आयु के सभी लोगों पर एक वास्तविक टीकाकरण दायित्व लागू करने के लिए, और कई लोगों के लिए पहले से न सोचा चिकित्सा कर्मियों का उपयोग करने के लिए। और टीकाकरण, सभी लोगों के स्वस्थ और सांस्कृतिक रूप से न्यूनतम जीवन जीने के अधिकार में बाधा डालता है , कई टीकाकरण वाले लोगों को मारना और उनमें से कुछ को मारना हालांकि बाकी लोग इस उद्देश्य को प्राप्त नहीं कर सके, टीकाकरण के कारण कई दुष्प्रभाव और अन्य चोटों को जोड़ा गया।

 

 

 

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(2) किशिदा, मात्सुनो, गोटो, यामागीवा, होरियुची और हागुदा (बाद में "किशिदा एट अल" के रूप में संदर्भित) किशिदा कैबिनेट के समय में लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी और कोमी पार्टी की स्वास्थ्य नीतियों के प्रभारी हैं। जो सत्तारूढ़ दल है, और कैबिनेट कार्यालय स्वास्थ्य नीति के लिए जिम्मेदार है। और सुगा एट अल द्वारा किए गए उपरोक्त 1 से 3 की विशेष स्वीकृति। यह मानते हुए कि इस तरह की कई हानिकारक घटनाएं होती हैं, उन्होंने लोगों के लिए सुरक्षा दायित्व का उल्लंघन किया, अपने अधिकार का दुरुपयोग किया, इन विशेष अनुमोदनों को रद्द किए बिना टीकाकरण को बढ़ावा दिया, और आगे। ऊपर 11 के विशेष अनुमोदन के अलावा, फाइजर के टीके (ब्रांड नाम: 5 से 11 साल के लिए कोमिनाटी इंट्रामस्क्युलर इंजेक्शन, सामान्य नाम: कोरोना) को कम करने का इरादा है 5 से 11 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए टीकाकरण की आयु 21 जनवरी, 1945 को वायरस-संशोधित यूरिडीन आरएनए वैक्सीन (SARS-CoV-2)) के लिए एक विशेष अनुमोदन प्रदान किया गया था, और उसी तरह से, जैसा कि ऊपर के सिंक्रनाइज़ दबाव का उपयोग करके किया गया था। सामूहिक टीकाकरण, व्यावसायिक टीकाकरण, आदि। यह 5 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों पर वास्तविक टीकाकरण दायित्वों को लागू करता है, और सभी लोगों के लिए एक स्वस्थ और सांस्कृतिक न्यूनतम के साथ, कई लोगों को टीका लगाने के लिए बेईमान चिकित्सा कर्मियों का उपयोग करता है। रहने के अधिकार में बाधा डालकर जापान, कई टीकाकृत लोग मारे गए, उनमें से कुछ मारे गए, और बाकी लोग अपने उद्देश्य को प्राप्त नहीं कर सके, लेकिन टीकाकरण द्वारा। चोटों को जोड़ें जैसे कई दुष्प्रभाव

 

यह एक निरंतरता है।

 

तीन (प्रारंभिक आरोप)

 

भले ही उपरोक्त 1 और 2 में अभियुक्तों, क्षेत्राधिकार कैबिनेट षड्यंत्रकारियों और किशिदा कैबिनेट षड्यंत्रकारियों के बीच अनावश्यक रूप से अनजाने में हों, वे राष्ट्रीय स्वास्थ्य नीति के लिए जिम्मेदार हैं। नतीजतन, रक्षा करने के दायित्व के बावजूद लोगों को, इसे न जानने में एक गंभीर व्यावसायिक त्रुटि हुई, जिसके कारण कई लोग मारे गए या घायल हुए।

 

हालांकि, यहां तक ​​कि अभियुक्तों में, अधिकार क्षेत्र के कैबिनेट साजिशकर्ता, और किशिदा कैबिनेट साजिशकर्ता, यहां तक ​​​​कि जो अनावश्यक रूप से जानबूझकर नहीं थे, वे भी कम से कम इन प्रतिकूल घटनाओं को जानने में सक्षम थे, और उन्हें पदेन जांच करेंगे। दायित्वों और आवश्यकता को पहचानने के बावजूद लिया गया, बिना जाँच और जाँच के उचित उपाय किए बिना पदेन के गैर-व्यायाम का दुरुपयोग किया गया, और परिणामस्वरूप, कई लोगों को टीका लगाया गया। चूंकि वे मारे गए या घायल हुए, कम से कम अधिकार के दुरुपयोग का अपराध एक सिविल सेवक (दंड संहिता का अनुच्छेद 193) अनावश्यक रूप से जानबूझकर है।

 

 

 

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चौथा अपराध और दंड

 

(1) आरोप के तथ्य (1) और (2) हत्या के अपराध (दंड संहिता के अनुच्छेद 199), हत्या के प्रयास के अपराध (दंड संहिता के अनुच्छेद 203, उसी के अनुच्छेद 199) के अंतर्गत आते हैं और एक सिविल सेवक के आधिकारिक अधिकार के दुरुपयोग का अपराध (दंड संहिता का अनुच्छेद 193)

 

(Ii) तीसरा आरोप व्यवसाय में लापरवाही (दंड संहिता के अनुच्छेद 211) और एक सिविल सेवक के अधिकार के दुरुपयोग के अपराध (दंड संहिता के अनुच्छेद 193) के कारण घातक चोट के अपराध के अंतर्गत आता है।

 

पांचवें आरोप की परिस्थितियाँ

 

11 दूसरे आरोप के तथ्यों के संबंध में, आरोप के वकील किकुजी मिनामाइड ने टोक्यो जिला न्यायालय के दूसरे वर्ष 30 जुलाई को वादी के मुकदमेबाजी एजेंट के रूप में मुकदमा दायर किया। 301 वुहान वायरस वैक्सीन विशेष का मुकदमा रिकॉर्ड जमा करें। अनुमोदन रद्द करने का अनुरोध मामला (वादी / माकोतो ओहाशी 2 लोग, प्रतिवादी / देश; इसके बाद "अलग मामला" के रूप में संदर्भित) नीचे दिए गए छठे अनुबंध में वर्णित एक उद्धृत दस्तावेज के रूप में। और उन सभी को उद्धृत करें।

 

2 एक अन्य मामले में, कथित तथ्य व्यापक हैं, और टीके की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि इस तथ्य की पृष्ठभूमि को प्रकट करती है कि राष्ट्रीय वैक्सीन प्रशासन ने वैक्सीन हितों के नियंत्रण में आपराधिक कृत्यों को जारी रखा है। फिर, यह स्पष्ट किया जाता है कि यह है इस वुहान वायरस वैक्सीन के खतरे की जड़।

 

3 और आपराधिक आरोपों द्वारा कर्तव्य के उल्लंघन की श्रृंखला के ठोस तथ्य उस अधिकार के दुरुपयोग का आधार हैं जो सिविल सेवकों के अधिकार के दुरुपयोग के अपराध का गठन करता है, और इस बात का प्रमाण है कि यह अत्यधिक अवैध है।

 

21 इसके अलावा, अपराधियों द्वारा विशेष रूप से अनुमोदित टीकों के खतरे असंख्य हैं, और विशेष रूप से, जैसा कि संलग्न दस्तावेजों में स्पष्ट रूप से दिखाया गया है, एक महामारी विज्ञान और सांख्यिकीय कारण संबंध है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह मौजूद है।

 

2 यानि 7 जनवरी 4 तारीख के एक अन्य मामले में वादी के रीवा के संक्षिप्त (5) के दूसरे 12 (1) और उसी महीने की 14 तारीख की तैयारी के एक हिस्से के साथ इसे सही किया गया है। स्वास्थ्य, श्रम और कल्याण मंत्रालय के वाइटल स्टैटिस्टिक्स बुलेटिन (रीवा के 3 अक्टूबर वर्ष) के अनुसार दस्तावेज़ (6) में स्पष्ट, रीवा के 21 दिसंबर, रीवा के तीसरे वर्ष, रीवा के फरवरी से 2 अक्टूबर तक मृत्यु की संख्या। तक 1,000,282 थी, लेकिन रीवा के फरवरी से 3 अक्टूबर तक, टीकाकरण शुरू होने के एक साल बाद, मौतों की संख्या 1,054,613, 54,331 थी, जो लगभग 5.43% की वृद्धि है।

 

 

 

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3 सांख्यिकीय रूप से, इस अचानक वृद्धि का कारण यह है कि बड़े पैमाने पर आपदाओं के कारण होने वाली मौतों की संख्या औसत वर्ष की तुलना में बढ़ सकती है। स्वास्थ्य, श्रम और कल्याण मंत्रालय के महत्वपूर्ण आंकड़ों के अनुसार, 1994 में मौतों की संख्या 875,933 थी, लेकिन 1995 में, महान हंसिन-अवाजी भूकंप के एक दिन बाद, मौतों की संख्या 922,139, 46,206 थी। 5.28 की वृद्धि हुई %. इसके अलावा, 2010 में मौतों की संख्या 1,197,012 थी, लेकिन 2011 में, ग्रेट ईस्ट जापान भूकंप के एक दिन बाद, मौतों की संख्या 1,253,066, 56,054 थी, जो लगभग 4.68% की वृद्धि थी।

 

4 हालाँकि, रीवा 2 और रीवा 3 के बीच तुलना में तेजी से वृद्धि का कारण यह है कि बड़े पैमाने पर प्राकृतिक आपदाएँ या बड़े पैमाने पर दुर्घटनाएँ नहीं होती हैं जो दोनों वर्षों में तेजी से वृद्धि का कारण बने। रीवा के तीसरे वर्ष 17 फरवरी को टीकाकरण शुरू हुआ और इतना ही कहा जाता है कि लगभग 80% लोगों को टीका लगाया गया था, जिसे एक आपदा माना जा सकता है। दूसरे शब्दों में, टीकाकरण एक तबाही थी।

 

5 प्रत्यक्ष कारण के रूप में टीकाकरण के कारण मृत्यु, या बुजुर्गों में कई दवा प्रशासन के कारण दवा-दवा परस्पर क्रिया के कारण मृत्यु, जो पहले से मौजूद बीमारियों या अंतर्निहित बीमारियों को बढ़ा सकती है और अप्रत्यक्ष रूप से मृत्यु का कारण बन सकती है, या मृत्यु में तेजी ला सकती है। तेजी से बढ़ा।

 

दूसरी ओर, स्वास्थ्य, श्रम और कल्याण मंत्रालय ने कहा कि 17 फरवरी, 1991 से 17 दिसंबर, 1991 की अवधि के दौरान टीकाकरण के बाद 1431 मौतें हुईं, जब टीकाकरण शुरू किया गया था। ऐसा कोई मामला नहीं है जिसमें यह निष्कर्ष निकाला गया हो। कि टीकाकरण के साथ एक कारण संबंध है, और कोई बीमारी नहीं है जिसके लिए टीकाकरण और बीमारी के कारण मृत्यु के बीच एक कारण संबंध सांख्यिकीय रूप से पुष्टि की गई है।

 

7 दूसरे शब्दों में, टीकाकरण और मृत्यु के बीच कारण संबंध के संबंध में, कारण संबंध से इनकार किया जाता है क्योंकि 99.3% घातक मामले "अमूल्य" हैं, लेकिन टीकाकरण के बाद मृतकों की रोग संबंधी शव परीक्षा केवल 2% है। यह अपरिहार्य है कि कारण संबंध को अमूल्यांकन के रूप में अस्वीकार कर दिया जाएगा। पीड़ित की ओर से, वैज्ञानिक या चिकित्सा साक्ष्य द्वारा सख्त मौत के लिए एक कारण लिंक को साबित करना लगभग असंभव है, फिर भी राज्य की मृत्यु के लिए एक कारण लिंक है यदि यह प्रमाणित नहीं है। स्वीकार किए बिना, यह मुआवजे के द्वारा कवर नहीं किया जाता है, और सबूत मिटा दिए जाते हैं।

 

8 सुरक्षा परीक्षण के संबंध में, चूंकि गैर-नैदानिक ​​​​अध्ययन में फार्माकोकाइनेटिक परीक्षण के लिए विशेष स्वीकृति दी गई थी, इसलिए टीकाकरण और मृत्यु के बीच चिकित्सा और वैज्ञानिक कारण संबंध को साबित करना संभव हो सकता है। इसके बजाय, सबूत का बोझ पीड़ित के पास है , और अधिकांश घातक मामलों का शव परीक्षण किया जाना चाहिए, और उन सभी का कोई कारण संबंध नहीं है या उनका मूल्यांकन नहीं किया जा सकता है। .. ऐसे मामलों में, यह सांख्यिकीय और महामारी विज्ञान के कारण संबंधों पर आधारित होना चाहिए, न कि चिकित्सा या वैज्ञानिक कारण संबंधों पर, और उपरोक्त दो तथ्यों के आधार पर, टीकाकरण और मृत्यु के बीच कारण संबंध की पुष्टि की जाती है।

 

 

 

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9 यह भोली सरकारी पद्धति वास्तव में तथ्यों को छुपाने, गढ़ने और सूचनाओं के हेरफेर पर आधारित है, जो स्वास्थ्य, श्रम और कल्याण मंत्रालय के डेटा विसंगति के साथ असंगत है।

 

10 इसके अलावा, नीचे दिया गया छठा दस्तावेज़ उन नीतियों की गलतियों और समस्याओं को इंगित करता है जिन्हें सरकार ने अब तक लागू किया है, लेकिन मुख्य नीचे सूचीबद्ध हैं।

 

अब तक के सभी टीकों के खतरे

 

(2) बिल गेट्स की टिप्पणी द्वारा जनसंख्या में कमी के उद्देश्य से वैक्सीन विकास की आपराधिक प्रकृति

 

जैविक हथियार वाले रीमॉडेलिंग वायरस पर शोध का डर

 

अंतरराष्ट्रीय वैक्सीन हितों के वर्चस्व वाले राजनीतिक, सरकार, व्यवसाय, शिक्षाविदों और मीडिया द्वारा सूचनाओं को छिपाना, गढ़ना और सूचनाओं में हेराफेरी करना।

 

वुहान वायरस वैक्सीन की सुरक्षा और प्रभावकारिता के संबंध में सरकारी जवाबदेही का परित्याग

 

गैर-वैज्ञानिक पीसीआर परीक्षण

 

(7) पीसीआर परीक्षण से संक्रमित लोगों की संख्या को संक्रमित लोगों की संख्या के रूप में लिया जाता है, और वायरस के संक्रमण से होने वाली मौतों की संख्या को बढ़ा दिया जाता है।

 

वैक्सीन की सुरक्षा और प्रभावशीलता के बारे में, नए कोरोना वायरस टीकाकरण को बढ़ावा देने के प्रभारी मंत्री तारो कोनो ने झूठी ब्रेनवॉशिंग और प्रचार के उद्देश्य से "कोबी नवी" (covnavi.jp,@covnavi) की देखरेख में झूठी सूचना भेजी। ज़िम्मेदारी

 

वुहान वायरस के अस्तित्व और पहचान के बारे में मौलिक प्रश्न

 

वुहान वायरस संक्रमण को संक्रामक रोग नियंत्रण कानून के अनुच्छेद 6, पैरा 7 में "नए इन्फ्लूएंजा संक्रमण" के रूप में परिभाषित किया गया है। बीमारी के रूप में नामित होने का प्रश्न)

 

मानव प्रयोग की आपराधिक प्रकृति को वैक्सीन का विशेष अनुमोदन कहा जाता है

 

दवा कंपनियों के लिए टीकाकरण छूट के लिए हानि क्षतिपूर्ति अनुबंध का अस्तित्व

 

फाइजर इंक के उपाध्यक्ष डॉ माइक येडन ​​द्वारा टीकों के खतरे के बारे में व्हिसलब्लोअर की मौजूदगी।

 

 

 

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साल्क इंस्टिट्यूट फॉर बायोलॉजिकल स्टडीज आदि द्वारा बताए गए स्पाइक प्रोटीन के खतरे।

 

लिपिड नैनोपार्टिकल्स (एलएनपी) और पोर्सोवेट 80 जैसी "दवाओं" के कारण अंग क्षति का जोखिम, जो सहायक हैं

 

जीन पुनर्संयोजन के लिए टीके का खतरा

 

बार-बार उत्परिवर्तन के साथ आरएनए वायरस के लिए लापरवाही और टीके के विकास का खतरा

 

बुजुर्गों को प्राथमिकता से टीकाकरण देने की आपराधिक प्रकृति, जबकि यह स्वीकार करते हुए कि कई दवा प्रशासन प्राप्त करने वाले बुजुर्गों के टीकाकरण से नशीली दवाओं के अंतःक्रियाओं के कारण मृत्यु का खतरा होता है।

 

वैक्सीन पासपोर्ट भेदभाव

 

मास्क पहनने की सुरक्षा और उपयोगिता के बारे में प्रश्न

 

मास्क पहनने की भारी मजबूरी

 

केवल टीकाकरण पर आधारित निवारक नीतियों के बारे में प्रश्न

 

सवाल यह है कि चिकित्सा नीति में रोकथाम से उपचार में कोई बदलाव नहीं होगा

 

प्राकृतिक उपचार शक्ति और प्रतिरक्षा में सुधार के लिए स्वास्थ्य नीति का परित्याग

 

वैक्सीन प्रचार नीति त्रुटि इस ज्ञान पर आधारित है कि प्रतिरक्षा तंत्र की उपेक्षा की जाती है क्योंकि शुरुआत आदि को केवल टीके द्वारा कृत्रिम एंटीबॉडी द्वारा रोका जा सकता है

 

कार्टाजेना कानून का उल्लंघन

 

कार्टाजेना प्रोटोकॉल का उल्लंघन

 

उत्पाद दायित्व कानून का उल्लंघन

 

अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग मंत्रालय के बीच संघर्ष के कारण प्रशासनिक नीति में विरोधाभास और असंगति, जो आनुवंशिक पुनर्संयोजन के लिए वैक्सीन विकास जैसे कार्टाजेना कानून के उल्लंघन को इंगित करता है, और स्वास्थ्य, श्रम और कल्याण मंत्रालय, जो इसे अनदेखा करता है और कानून उल्लंघन नीतियों को बढ़ावा देता है।

 

नियामक समीक्षा प्रणाली सहित दवा अनुमोदन प्रणाली में संरचनात्मक खामियां, जो दवा कंपनियों और डॉक्टरों के बीच आसंजन से विकृत है।

 

राष्ट्रीय जीवन और राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था पर असंवैधानिक और गैर-कानूनी प्रतिबंध प्राथमिकता के उपायों जैसे कि आपातकाल घोषित करना और बिना किसी वैज्ञानिक आधार के प्रसार को रोकना।

 

11 आपराधिक आरोप, सुगा कैबिनेट साजिशकर्ता, और किशिदा कैबिनेट साजिशकर्ता उपर्युक्त समस्याओं को पहचानते हुए उपरोक्त तीसरे में वर्णित आपराधिक कृत्यों को दोहराते रहते हैं।

 

 

 

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31 इन अवैध कृत्यों में से कार्टाजेना कानून के उल्लंघन पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए। अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग मंत्रालय के तीसरे वर्ष 27 जनवरी को "तीसरे पुनर्जनन / सेल मेडिसिन / जीन थेरेपी विकास परिषद" में दस्तावेज़ 1-2 में "जीन थेरेपी के क्षेत्र में अनुसंधान और विकास की स्थिति और मुद्दे" ( जापान जीन सेल) टोडो टोमोनोरी (अध्यक्ष, प्रोफेसर, चिकित्सा विज्ञान संस्थान, टोक्यो विश्वविद्यालय) के अनुसार, हिरोशी फुकुहारा (उप महासचिव, प्रोफेसर, चिकित्सा संकाय, क्योरिन विश्वविद्यालय)

 

https://www.kantei.go.jp/jp/singi/kenkouiryou/saisei_saibou_idensi/dai3/siryou1-2.pdf

 

"कार्टाजेना पद्धति की समस्या" के रूप में, यह स्पष्ट रूप से कहा गया है कि "वायरल वेक्टर का उपयोग करने वाला एक नया प्रकार का कोरोनावायरस वैक्सीन भी कार्टाजेना पद्धति के अधीन है"

 

2. उसी महीने, अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग के कार्टाजेना कानून मंत्रालय "वाणिज्यिक और सेवा समूह जैव रासायनिक उद्योग प्रभाग जैव विविधता और जैव हथियार काउंटरमेशर्स कार्यालय" के प्रभारी थे, जिसने क्षेत्रों में टाइप 2 कार्टाजेना कानून के उपयोग को विनियमित किया था। अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग मंत्रालय का अधिकार क्षेत्र। अवलोकन / परिचालन सुधार, आदि। "

 

https://www.kantei.go.jp/jp/singi/kenkouiryou/saisei_saibou_idensi/dai3/siryou1-2.pdf

 

हालांकि, अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग मंत्रालय इस टीके के खतरे और कार्टाजेना कानून के उल्लंघन से अवगत था, और स्वास्थ्य, श्रम और कल्याण मंत्रालय की मान्यता के साथ एक बड़ी विसंगति थी। मामला है।

 

3 दूसरे शब्दों में, यह मामला एक चूक तरीके से मिलीभगत के कार्य द्वारा संयुक्त रूप से किया गया अपराध है, जिसमें अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग मंत्रालय स्वास्थ्य, श्रम और कल्याण मंत्रालय के नेतृत्व में अपराधी को भगोड़ा नहीं देखने का दिखावा करता है और बर्दाश्त करता रहता है...

 

4 सोरे, काजियामा, कैबिनेट के अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग मंत्री, और किशिदा कैबिनेट के अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग मंत्री हागिउदा, चूक के कारण सभी जानबूझकर साजिशकर्ता हैं।

 

41 किसी भी मामले में, यह मामला एक संरचनात्मक खलनायक है जिसमें सरकार अंतरराष्ट्रीय वैक्सीन अधिकारों का प्रभुत्व है, सभी राजनीतिक दलों, सरकारी हलकों, उद्योग, शिक्षाविदों आदि जैसे राजनीतिक हलकों की मिलीभगत है, और मीडिया ने सूट का पालन किया है। यह एक मामला है टीकों के खतरे के संबंध में सभी सूचनाओं को छिपाने, गढ़ने और हेरफेर करने के लिए।

 

2 टोक्यो जिला लोक अभियोजक के कार्यालय के लिए, जो जीएचक्यू के सैन्य कब्जे के तहत संयुक्त राज्य अमेरिका और जापान की कठपुतली सरकार के रूप में पैदा हुआ था, अपने मालिक को इस दुनिया की सबसे बड़ी बुराई के खिलाफ काटने के लिए लगभग असंभव लगता है। हालांकि, उम्मीदों के जवाब में मूक बहुमत, जो जापान के पुनरोद्धार की कामना करता है, मैं इस महान बुराई को चुनौती देने के लिए साहस और साहस के साथ दायर होने के लिए उत्सुक हूं।

 

 

 

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छठा अनुबंध

 

प्रशस्ति पत्र दस्तावेज़ (अलग मामला)

 

1 वादी की शिकायत दिनांक 30 जुलाई, रीवा के तीसरे वर्ष (हालांकि, संशोधित संस्करण को संक्षिप्त (2) में सही किया गया)

 

वादी द्वारा तैयार किए गए संक्षिप्त विवरण 6 अगस्त, रीवा के तीसरे वर्ष (1)

 

वादी द्वारा तैयार किए गए 3 संक्षिप्त विवरण 20 अगस्त, 3 रीवा (2)

 

वादी के प्रारंभिक दस्तावेज 30 अगस्त, रीवा के तीसरे वर्ष (3)

 

5 वादी के प्रारंभिक दस्तावेज 3 सितंबर, रीवा के तीसरे वर्ष (4)

 

6 प्रतिवादी का उत्तर दिनांक 4 अक्टूबर, 3 वर्ष रीवा

 

7 प्रतिवादी के संक्षिप्त विवरण दिनांक 17 दिसंबर, रीवा के 3 वर्ष का है (1)

 

8 जनवरी 7, 4 (5) वादी के लिए प्रारंभिक दस्तावेज

 

वादी द्वारा तैयार किए गए संक्षिप्त विवरण 14 जनवरी, रीवा के चौथे वर्ष (6)

 

वादी के लिए 10 प्रारंभिक दस्तावेज जनवरी 17, रीवा के चौथे वर्ष (7)

 

11 जनवरी 26, 4 (8) वादी के लिए प्रारंभिक दस्तावेज

 

वादी के लिए 28 जनवरी, 4 (9) के प्रारंभिक दस्तावेज

 

वादी के लिए 13 प्रारंभिक दस्तावेज जनवरी 31, 4 (10)

 

(द्वितीय) अन्य

 

आरोप के लिए 1 पावर ऑफ अटॉर्नी

 

 

 

 

As seguintes reclamações serão espalhadas pelo mundo e os tribunais de cada país terão um estado profundo.

 

De todo o mundo, para o tribunal internacional, consulte o formulário desta reclamação como modelo.

 

Por favor, processe com bang, dong dong! !!

 

 

Reclamação

 

10 de fevereiro, 4º ano de Reiwa

 

Ministério Público do Distrito de Tóquio

 

Agente de acusação criminal Advogado Kikuji Minamide

 

Casos de homicídio, tentativa de homicídio, homicídio culposo e uso indevido de funcionários públicos

 

 

 

https://hanwakukikin.jp/pdf/sawaguchi/sawaguchi_genkoku1-040210.pdf

 

 

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Reclamação

 

10 de fevereiro, 4º ano de Reiwa

 

Ministério Público do Distrito de Tóquio

 

Agente de acusação criminal Advogado Kikuji Minamide

 

Casos de homicídio, tentativa de homicídio, homicídio culposo e uso indevido de funcionários públicos

 

Indicação da primeira parte

 

5-1-1-1104, Higashinakano, Nakano-ku, Tóquio 164-0003

 

Acusação criminal Yuji Sawaguchi

 

2º andar do Edifício Toru, Shimmachi-dori Takeya-cho, Nakagyo-ku, Kyoto 604-0093 (local de entrega)

 

Telefone 075-211-3828

 

FAX 075-211-4810

 

Agente de acusação criminal acima

 

Advogado Kikuji Minamide

 

Sala 1113, Segunda Membros da Câmara dos Representantes, 2-1-2 Nagatacho, Chiyoda-ku, Tóquio 100-8982

 

2-49 Shukucho, Minami-ku, Yokohama-shi, Kanagawa 232-0017

 

Réu Yoshihide Suga (ex-primeiro-ministro)

 

Sala 1222, Prédio do Escritório dos Primeiros Membros, 2-2-1 Nagatacho, Chiyoda-ku, Tóquio 100-8981

 

6-3 Hatchobori, Naka-ku, Hiroshima 730-0013 Wako Hatchobori Building 9º andar

 

Réu Fumio Kishida (atual primeiro-ministro)

 

Sala 1104, Segundos Membros da Câmara dos Representantes, 2-1-2 Nagata-cho, Chiyoda-ku, Tóquio 100-8982

 

 

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31-1 Chuo-cho, Kasaoka-shi, Okayama 714-0088

 

Acusação criminal Katsunobu Kato (ex-secretário-chefe do Gabinete)

 

Sala 611, Prédio do Escritório dos Primeiros Membros, 2-2-1 Nagatacho, Chiyoda-ku, Tóquio 100-8981

 

No. 201 Boneca Akashi, 2-8-21 Aioicho, Akashi City, Prefeitura de Hyogo 673-0882

 

Réu Yasushi Nishimura (ex-ministro de Contramedidas de Coronavírus)

 

Sala 902, Prédio do Escritório dos Primeiros Membros, 2-2-1 Nagatacho, Chiyoda-ku, Tóquio 100-8981

 

5-63 Hakata-cho, Cidade de Tsu, Prefeitura de Mie 514-0053

 

Réu Norihisa Tamura

 

Sala 1103, Segunda Membros da Câmara dos Representantes, 2-1-2 Nagatacho, Chiyoda-ku, Tóquio 100-8982

 

26-8 Yaezaki-cho, Hiratsuka-shi, Kanagawa 254-0811

 

Réu Taro Kawano (Ministro dos Negócios Estrangeiros)

 

Sala 903, Segunda Membros da Câmara dos Representantes, 2-1-2 Nagatacho, Chiyoda-ku, Tóquio 100-8982

 

1189 Yamashita-cho, Hitachiota-shi, Ibaraki 313-0013

 

O réu Hiroshi Kajiyama

 

Sala 502, Prédio do Escritório dos Primeiros Membros, 2-2-1 Nagatacho, Chiyoda-ku, Tóquio 100-8981

 

16-01-16 Nishikokubunjidai, cidade de Ichihara, província de Chiba 290-0072

 

O réu Hirokazu Matsuno

 

Sala 613, Prédio do Escritório dos Primeiros Membros, 2-2-1 Nagatacho, Chiyoda-ku, Tóquio 100-8981

 

14/02/12 Mizonokuchi, Takatsu-ku, Kawasaki-shi, Kanagawa 213-0001

 

O réu Daishiro Yamagiwa

 

Sala 407, Segundo Membro da Câmara dos Representantes, 2-1-2 Nagatacho, Chiyoda-ku, Tóquio 100-8982

 

1-5-25 Nakazone, Fujiyoshida City, Prefeitura de Yamanashi 403-0007

 

Réu Noriko Horiuchi

 

Sala 1205, Segunda Membros da Câmara dos Representantes, 2-1-2 Nagatacho, Chiyoda-ku, Tóquio 100-8982

 

205 Stoke Hachioji, 4-1-2 Myojin-cho, Hachioji-shi, Tóquio 192-0046

 

Réu Koichi Hagiuda

 

 

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Objetivo da segunda acusação

 

As acusações criminais dos acusados ​​são homicídio (art. 199 do Código Penal), tentativa de homicídio (art. 203 do Código Penal, art. Por se considerar que se enquadra (artigo 193.º do Código Penal), os arguidos são acusados ​​de serem severamente punidos.

 

Fatos da terceira acusação

 

Os acusados ​​são todos membros da Câmara dos Representantes, e o acusado Yoshihide Suga (doravante referido como "Suga") é o primeiro-ministro de 16 de setembro do 2º ano a 4 de outubro do 3º ano. O acusado Fumio Kishida (doravante referido como como "Kishida") está no cargo de primeiro-ministro desde 4 de outubro de 1991, e o acusado Katsunobu Kato (doravante referido como "Kato") é Kan. Sr. Yasutoshi Nishimura (doravante referido como "Nishimura"), o Secretário do Gabinete Secretaria do Gabinete, é o Ministro da Missão Especial encarregado da nova doença infecciosa por coronavírus do Gabinete, e o Sr. Norihisa Tamura (doravante denominado "Tamura") é o acusado. , Trabalho e Bem-Estar do Gabinete, Taro Kono (doravante referido como "Kono") é o Ministro do Gabinete encarregado de promover a vacinação contra a nova infecção por coronavírus, e o acusado Hiroshi Kajiyama (doravante referido como "Kajiyama") está em O Ministro da Economia, Comércio e Indústria do Gabinete, o acusado Hirokazu Matsuno (doravante referido como "Matsuno") é o Secretário do Gabinete do Gabinete Kishida, e o acusado Shigeyuki Goto (doravante referido como "Goto ") é o Ministro da Saúde, Trabalho e Bem-Estar do Gabinete Kishida. O acusador Daishiro Yamagiwa (doravante referido como "Yamagiwa") é o Ministro de Novas Contramedidas Corona e Gestão de Crises de Saúde do Gabinete Kishida, e o acusado Shoko Horiuchi (doravante referido como "Horiuchi") é o Ministro da Promoção da Vacinação do Gabinete Kishida. Acusação criminal Koichi Hagita (doravante referido como "Hagita") é o Ministro da Economia, Comércio e Indústria do Gabinete Kishida, e ambos são vírus SARS que ocorreram em Wuhan da República Popular da China em dezembro do primeiro ano do Decreto e se espalharam para o Japão e todo o mundo. O vírus RNA SARS-CoV2 (doravante referido como "vírus Wuhan"), que é uma variante do vírus RNA, tem políticas de saúde pública como medidas de prevenção de epidemias, prevenção de aparecimento e prevenção de agravos, e políticas médicas como tratamento (doravante "política de saúde"). tem uma obrigação constitucional e estatutária (doravante denominada "obrigação de proteção") de proteger a vida, os corpos e a propriedade das pessoas, bem como as atividades econômicas e proteger a vida das pessoas.

 

 

 

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I. Em colaboração com os funcionários do Ministério da Saúde, Trabalho e Bem-Estar (doravante denominados "Conspiradores de Gabinete"), a infecção pelo vírus Wuhan é definida como "nova infecção por influenza" no Artigo 6, Parágrafo 7 da Lei de Controle de Doenças Infecciosas. Além de designar a terceira "infecção por novo coronavírus", a segurança não foi comprovada e, embora antecipando que ocorreriam muitos eventos danosos, como a morte, ele violou a obrigação de proteção às pessoas. Artigo 14 da Lei de Garantia da Qualidade, Eficácia e Segurança de Produtos Farmacêuticos, Dispositivos Médicos, etc. por Abuso de Sua Autoridade (Lei No. 145, 10 de agosto de 1960; doravante denominada "Lei de Máquinas Farmacêuticas") Com base em 3,

 

1 Em 14 de fevereiro de 1945, vacina de mRNA (nome comercial: injeção intramuscular Kominati, nome genérico: vacina de RNA de uridina modificada por coronavírus (SARS-CoV-2), nome do ingrediente ativo: Tojinameran, nome do requerente: Pfizer Inc., Data de aplicação: 18 de dezembro, 2º ano de Reiwa) Aprovação especial

 

2 Vacina de vetor viral (nome comercial: injeção intramuscular de Bakiszebria, nome genérico: vacina contra o coronavírus (SARS-CoV-2) (vetor de saladaenovírus recombinante, nome do requerente: AstraZeneca stock) em 21 de maio, 3º ano Empresa, data de aplicação: 5 de fevereiro, 3º ano de Reiwa) aprovação especial

 

3 No mesmo dia anterior, a vacina de mRNA (nome comercial: injeção intramuscular do modelador de vacina COMD19, nome genérico: vacina de RNA de uridina modificada por coronavírus (SARS-CoV-2), nome do requerente: Takeda Yakuhin Kogyo Co., Ltd., pedido data: Aprovação especial Reiwa (5 de março, 3)

 

Todos eles foram rápidos, e sabendo que o povo era obrigado a fazer esforços nos termos do artigo 9º da Lei de Vacinação (Lei nº 68, de 30 de junho de 1948), desnecessariamente intencionalmente, março fevereiro A partir de 17, usaremos a pressão de vacinação em grupo, vacinação ocupacional, etc. para impor uma obrigação de vacinação de fato a todas as pessoas com 12 anos ou mais, e usar pessoal médico desavisado para muitas pessoas. E vacinação, obstruindo o direito de todas as pessoas a viver uma vida saudável e culturalmente mínima , matando muitas pessoas vacinadas e matando algumas delas. Embora o resto das pessoas não conseguisse atingir o objetivo, muitas sequelas e outras lesões causadas pela vacinação foram adicionadas.

 

 

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(2) Kishida, Matsuno, Goto, Yamagiwa, Horiuchi e Hagiuda (doravante denominados "Kishida et al.") São responsáveis ​​pelas políticas de saúde do Partido Liberal Democrata e do Partido Komei na época do Gabinete Kishida, que é o partido no poder, e o Gabinete responsável pela política de saúde. E a aprovação especial dos 1 a 3 acima feita por Suga et al. Reconhecendo que muitos eventos prejudiciais como esses ocorrem, ele violou a obrigação de proteção ao povo, abusou de sua autoridade, promoveu a inoculação sem revogar essas aprovações especiais, além da aprovação especial de 11 acima, a vacina da Pfizer (nome comercial: injeção intramuscular Kominati para 5 a 11 anos, nome genérico: Corona) pretendia reduzir a idade de inoculação em crianças de 5 a 11 anos Uma aprovação especial foi concedida em 21 de janeiro de 1945 para a vacina uridina RNA modificada por vírus (SARS-CoV-2)), e da mesma forma acima, usando a pressão sincronizada de inoculação em massa, inoculação ocupacional, etc. 5 Impõe obrigações de vacinação de fato a todos os cidadãos com idade superior a, e usa pessoal médico sem escrúpulos para inocular muitos com um mínimo saudável e cultural. Ao obstruir o direito de viver no Japão, muitas pessoas inoculadas foram mortos, alguns deles foram mortos, e o resto das pessoas não conseguiu atingir seu objetivo, mas por inoculação. Adicione ferimentos como muitos efeitos colaterais

 

É uma continuação.

 

Três (acusações preliminares)

 

Mesmo que haja desnecessariamente não intencionais entre os acusados, os conspiradores do gabinete de jurisdição e os conspiradores do gabinete Kishida nos itens 1 e 2 acima, eles são os responsáveis ​​pela política nacional de saúde. as pessoas, houve um grave erro empresarial em não saber disso, o que fez com que muitas pessoas fossem mortas ou feridas.

 

No entanto, mesmo entre os acusados, os conspiradores do gabinete jurisdicional e os conspiradores do gabinete Kishida, mesmo aqueles que não foram desnecessariamente intencionais puderam conhecer pelo menos esses eventos adversos e os investigarão ex officio. Apesar de reconhecer as obrigações e a necessidade de serem tomada, houve abuso de não exercício de ofício sem tomar as medidas cabíveis sem investigar e examinar, e como resultado, muitas pessoas foram vacinadas. da autoridade de um funcionário público (artigo 193.º do Código Penal) é desnecessariamente intencional.

 

 

 

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Quarta infração e penalidades

 

(1) Os factos de acusação (1) e (2) enquadram-se no crime de homicídio (artigo 199º do Código Penal), no crime de tentativa de homicídio (artigo 203º do Código Penal, artigo 199º do mesmo) e no crime de abuso de autoridade de funcionário público (artigo 193 do Código Penal).

 

(ii) A terceira das acusações incide no crime de lesão corporal mortal por negligência empresarial (artigo 211.º do Código Penal) e no crime de abuso de autoridade de funcionário público (artigo 193.º do Código Penal).

 

Circunstâncias da quinta acusação

 

11 Em relação aos fatos da segunda acusação, Kikuji Minamide, advogado da acusação, ajuizou ação em 30 de julho, 2º ano como agente contencioso do autor. Apresente o auto do processo de solicitação de cancelamento de aprovação especial de vacina contra o vírus Wuhan nº 301 ( autor / Makoto Ohashi 2 pessoas, réu / país, doravante denominado "caso separado") conforme documento citado descrito no sexto anexo abaixo e cite todos eles.

 

2 Em outro caso, os fatos alegados são amplos, e o histórico da vacina revela como pano de fundo o fato de a administração nacional de vacinas ter continuado atos criminosos sob o controle de interesses vacinais. a raiz do perigo desta vacina contra o vírus Wuhan.

 

3 E os factos concretos da série de incumprimento de deveres pelas acusações criminais são a base do abuso de autoridade que constitui o crime de abuso de autoridade dos funcionários públicos, e são a prova de que é altamente ilegal.

 

21 Além disso, os perigos das vacinas especialmente aprovadas pelos criminosos são inúmeros e, em particular, como fica claramente demonstrado nos documentos anexos, existe uma relação causal epidemiológica e estatística, devendo notar-se que existe.

 

2 Ou seja, os escritos dos autores em outro processo, o documento preparatório (5) de 7 de janeiro de 4 (5), o segundo 12 (1) , e o documento de 14 do mesmo mês, que foi parcialmente alterado . Como fica claro no documento (6), de acordo com o Boletim de Estatísticas Vitais do Ministério da Saúde, Trabalho e Previdência (outubro, 3º ano de Reiwa) divulgado em 21 de dezembro, 3º ano de Rewa, fevereiro a outubro, 2º ano de Rewa O número de óbitos até aqui foi de 1.000.282, mas o número de óbitos de fevereiro a 3 de outubro, ano após o início da vacinação, foi de 1.054.613, 54.331, um aumento de cerca de 5,43%.

 

 

 

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3 Estatisticamente, a causa desse aumento repentino é que o número de mortes por desastres de grande escala pode aumentar em relação à média anual. De acordo com as estatísticas vitais do Ministério da Saúde, Trabalho e Bem-Estar, o número de mortes em 1994 foi de 875.933, mas em 1995, um dia após o Grande Terremoto de Hanshin-Awaji, o número de mortes foi de 922.139, 46.206. Aumento de 5,28 %. Além disso, o número de mortes em 2010 foi de 1.197.012, mas em 2011, um dia após o Grande Terremoto do Leste do Japão, o número de mortes foi de 1.253.066, 56.054, um aumento de cerca de 4,68%.

 

4 No entanto, a causa do rápido aumento na comparação entre Reiwa 2 e Reiwa 3 é que não há desastres naturais de grande escala ou acidentes de grande escala que deveriam causar um rápido aumento em ambos os anos. A vacinação começou em 17 de fevereiro, 3º ano de Reiwa, e só se diz que cerca de 80% das pessoas foram vacinadas, o que pode ser considerado um desastre. Em outras palavras, a vacinação foi uma catástrofe.

 

5 Morte por vacinação como causa direta, ou morte por interação medicamentosa causada por administração múltipla de medicamentos em idosos, que pode exacerbar doenças pré-existentes ou doenças de base e levar indiretamente à morte, ou pode acelerar a morte. aumentou rapidamente.

 

6 Por outro lado, o Ministério da Saúde, Trabalho e Bem-Estar informou que houve 1.431 óbitos após a vacinação no período de 17 de fevereiro de 1991 a 17 de dezembro de 1991, quando a vacinação foi iniciada. que existe uma relação causal com a vacinação, e não há nenhuma doença para a qual uma relação causal entre vacinação e morte por doença tenha sido confirmada estatisticamente.

 

7 Em outras palavras, quanto à relação causal entre vacinação e óbito, a relação causal é negada, pois 99,3% dos casos fatais são "inevitáveis", mas a autópsia patológica dos mortos após a vacinação é de apenas 2%. relação causal será negada como inavaliada. Do lado da vítima, é praticamente impossível provar um nexo de causalidade com a morte estrita por evidências científicas ou médicas, mas o Estado tem um nexo de causalidade com a morte se não for comprovado. evidência é obliterada.

 

8 Em relação ao teste de segurança, uma vez que a aprovação especial foi dada para o teste farmacocinético no estudo não clínico, pode ser possível comprovar a relação causal médico-científica entre a inoculação e o óbito, mas o ônus da prova é da vítima , e a maioria dos casos fatais devem ser autopsiados, e todos eles não têm relação causal ou não podem ser avaliados. .. Nesses casos, deve-se basear em relações causais estatísticas e epidemiológicas, não em relações causais médicas ou científicas, e com base nos dois fatos acima, a relação causal entre inoculação e óbito.

 

 

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9 Esse método de governo ingênuo baseia-se exatamente na ocultação, fabricação e manipulação de informações de fatos, o que é inconsistente com a discrepância de dados do Ministério da Saúde, Trabalho e Previdência, o que pode ser comprovado pelo fato de.

 

10 Além disso, o sexto documento citado abaixo aponta os erros e problemas das políticas que o governo tem implementado até agora, mas os principais estão listados abaixo.

 

Perigos de todas as vacinas até agora

 

(2) Natureza criminosa do desenvolvimento de vacinas visando a redução da população pelas observações de Bill Gates

 

Medo de pesquisas sobre remodelação de vírus que são armas biológicas

 

Ocultação de informações, fabricação e manipulação de informações pela política, governo, negócios, academia e mídia dominada por interesses internacionais de vacinas.

 

Abandono da responsabilidade do governo em relação à segurança e eficácia da vacina contra o vírus Wuhan

 

Teste de PCR não científico

 

(7) O número de pessoas infectadas com o teste de PCR é considerado como o número de pessoas infectadas, e o número de mortes devido à infecção pelo vírus é inflacionado.

 

Sobre a segurança e eficácia da vacina Taro Kono, Ministro encarregado de promover a vacinação contra o novo corona vírus, enviou informações falsas sob a supervisão de "Kobi Navi" (covnavi.jp,@covnavi) para fins de falsa lavagem cerebral e publicidade. Responsabilidade

 

Questões fundamentais sobre a existência e identificação do vírus Wuhan

 

A infecção pelo vírus Wuhan é definida como "nova infecção por influenza" no Artigo 6, Parágrafo 7 da Lei de Controle de Doenças Infecciosas. Questão de ter sido designada como doença)

 

Natureza criminosa da experimentação humana chamada aprovação especial da vacina

 

Existência de contrato de compensação de sinistro para isenção de vacinação para empresas farmacêuticas

 

Existência de denunciantes sobre o perigo das vacinas pelo Dr. Mike Yedon, vice-presidente da Pfizer Inc.

 

 

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Perigos de proteínas de pico apontados pelo Salk Institute for Biological Studies, etc.

 

Risco de danos aos órgãos devido a “drogas” como nanopartículas lipídicas (LNP) e porsolvato 80, que são adjuvantes

 

Perigo da vacina para recombinação genética

 

Imprudência e perigo de desenvolvimento de vacina para vírus RNA com mutação frequente

 

Criminalidade de dar prioridade à vacinação de idosos reconhecendo que a vacinação de idosos que recebem administração múltipla de medicamentos corre o risco de morte por interações medicamentosas.

 

Discriminação de passaporte de vacina

 

Perguntas sobre a segurança e utilidade de usar uma máscara

 

Compulsão substancial para usar uma máscara

 

Dúvidas sobre políticas preventivas baseadas apenas na vacinação

 

Questionar que não haverá mudança na política médica da prevenção para o tratamento

 

Abandono da política de saúde para melhorar o poder de cura natural e a imunidade

 

Erro da política de promoção de vacinas com base no conhecimento de que o mecanismo imunológico é ignorado porque o início etc. pode ser evitado apenas pelo anticorpo artificial da vacina

 

Violação da Lei de Cartagena

 

Violação do Protocolo de Cartagena

 

Violação da Lei de Responsabilidade do Produto

 

Contradição e inconsistência na política administrativa devido ao conflito entre o Ministério da Economia, Comércio e Indústria, que aponta violações da Lei de Cartagena, como o desenvolvimento de vacinas para recombinação genética, e o Ministério da Saúde, Trabalho e Bem-Estar, que ignora isso e promove políticas de violação da lei.

 

Falhas estruturais no sistema de aprovação de medicamentos, incluindo o sistema de revisão regulatória, que é distorcido pela adesão entre empresas farmacêuticas e médicos.

 

Restrições inconstitucionais e ilegais à vida nacional e à economia nacional através de medidas prioritárias como a declaração de emergência e a prevenção da propagação sem qualquer base científica.

 

11 As acusações criminais, os conspiradores do Gabinete Suga e os conspiradores do Gabinete Kishida continuam a repetir os atos criminosos descritos no terceiro acima mencionado, embora reconhecendo os problemas acima mencionados.

 

 

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31 Desses atos ilegais, atenção especial deve ser dada às violações da Lei de Cartagena. "Status e questões de pesquisa e desenvolvimento no campo da terapia gênica" no Documento 1-2 no "3rd Regeneration / Cell Medicine / Gene Therapy Development Council" em 27 de janeiro, 3º ano do Ministério da Economia, Comércio e Indústria ( Japan Gene Cell) De acordo com Todo Tomonori (presidente, professor do Instituto de Ciências Médicas da Universidade de Tóquio), Hiroshi Fukuhara (vice-secretário-geral, professor da Faculdade de Medicina da Universidade Kyorin)

 

https://www.kantei.go.jp/jp/singi/kenkouiryou/saisei_saibou_idensi/dai3/siryou1-2.pdf

 

Como "problema do método de Cartagena", afirma-se claramente que "um novo tipo de vacina contra o coronavírus usando um vetor viral também está sujeito ao método de Cartagena".

 

2. No mesmo mês, a Lei de Cartagena do Ministério da Economia, Comércio e Indústria foi responsável pela "Divisão da Indústria Bioquímica do Grupo Comercial e de Serviços Biodiversidade e Contramedidas de Armas Biológicas", que regulamentou o uso da Lei de Cartagena Tipo 2 nos campos sob a jurisdição do Ministério da Economia, Comércio e Indústria. Visão geral/melhoria operacional, etc."

 

https://www.kantei.go.jp/jp/singi/kenkouiryou/saisei_saibou_idensi/dai3/siryou1-2.pdf

 

No entanto, o Ministério da Economia, Comércio e Indústria estava ciente do perigo desta vacina e da violação da Lei de Cartagena, e havia uma grande discrepância com o reconhecimento do Ministério da Saúde, Trabalho e Bem-Estar. é o caso.

 

3 Em outras palavras, trata-se de um crime cometido conjuntamente pelo ato de cumplicidade de forma omissiva, em que o Ministério da Economia, Comércio e Indústria finge não ver a fuga criminosa liderada pelo Ministério da Saúde, Trabalho e Previdência e continua a tolerar...

 

4 Sorey, Kajiyama, o Ministro da Economia, Comércio e Indústria do Gabinete, e Hagiuda, o Ministro da Economia, Comércio e Indústria do Gabinete Kishida, são todos conspiradores deliberados devido à omissão.

 

41 De qualquer forma, este caso é uma vilania estrutural em que o governo dominado pelos direitos internacionais das vacinas, círculos políticos como todos os partidos políticos, círculos governamentais, indústria, academia etc. de ocultar, falsificar e manipular todas as informações sobre o perigo das vacinas.

 

2 Parece quase impossível para o Ministério Público do Distrito de Tóquio, que nasceu como um governo fantoche dos Estados Unidos e do Japão sob a ocupação militar do GHQ, morder seu dono contra o maior mal deste mundo. da Maioria Silenciosa, que deseja a revitalização do Japão, estou ansioso para ser preenchido com coragem e coragem para desafiar este grande mal.

 

 

 

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Sexto Anexo

 

Documento de citação (caso separado)

 

1 A reclamação dos autores datada de 30 de julho do 3º ano de Reiwa (no entanto, a versão revisada corrigida no escrito (2))

 

2 Briefs elaborados pelos demandantes datados de 6 de agosto, 3º ano de Reiwa (1)

 

3 Briefs preparados pelos demandantes datados de 20 de agosto de 3 de Reiwa (2)

 

4 Documentos preparatórios dos demandantes datados de 30 de agosto, 3º ano de Reiwa (3)

 

5 Documentos preparatórios dos demandantes datados de 3 de setembro, 3º ano de Reiwa (4)

 

6 Resposta do réu datada de 4 de outubro, 3º ano de Reiwa

 

7 Resumos do réu datados de 17 de dezembro, 3º ano de Reiwa (1)

 

8 Documentos preparatórios para os demandantes datados de 7 de janeiro de 4 (5)

 

9 Briefs preparados pelos demandantes datados de 14 de janeiro, 4º ano de Reiwa (6)

 

10 Documentos preparatórios para os demandantes datados de 17 de janeiro, 4º ano de Reiwa (7)

 

11 Documentos preparatórios para os demandantes datados de 26 de janeiro de 4 (8)

 

12 Documentos preparatórios para os demandantes datados de 28 de janeiro de 4 (9)

 

13 Documentos preparatórios para os demandantes datados de 31 de janeiro de 4 (10)

 

(ii) Outros

 

1 procuração para acusação